शर्मनाक हार के बाद RCB का मजाक उड़ाते हुए पैट कमिंस बोले, “छोटे टीम से हार के फर्क नहीं पड़ता और…

25 अप्रैल को खेले गए आरसीबी बनाम एसआरएच मुकाबले में फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली बैंगलुरु ने मुकाबला 35 रनों से अपने नाम किया . लगातार 4 मैच में अपना जीत का परचम लहराकर आ रही एसआरएच को आखिरकार आरसीबी ने कड़ी टक्कर दी.

इस मैच में हैदराबाद के बल्लेबाज़ों ने निराश प्रदर्शन किया. हार के बाद एसआरएच के कप्तान पैट कमिंस बहाना बनाते हुए नज़र आए. उन्होंने अपने पोस्ट मैच इंटरव्यू में कहा कि हम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करना चाहते थे. इसके अलावा उन्होंने गेंद को भी दोष दिया .

Pat Cummins ने बनाया बहाना:

आरसीबी ने 35 रनों से हैदराबा को उसी के घर पर शिकस्त दी,जिसके बाद पैट कमिंस (Pat Cummins) ने कहा:

“हमारे लिए अच्छी रात नहीं रही. हमारी पूरी पारी के दौरान गेंद कुछ हद तक ठीक नहीं रही और दुर्भाग्यवश हमने कुछ विकेट खो दिए. हम पहले बल्लेबाजी करने वाले थे.
ऐसा लगता है कि यह हमारे लिए काम कर रहा है. पिछली कुछ जीतों से पहले हम सोच रहे थे कि हम पहले गेंदबाजी करने वाली टीम हैं. हमारे रास्ते पर नहीं गए. लड़के वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

यह टी20 क्रिकेट है, आप हर खेल नहीं जीत सकते. इस पर ज्यादा ध्यान न दें ” पैट कमिंस के इस बयान से यह साफ जाहीर हो रहा है जैसे की RCB से मिली इस हार के बाद उन्हें किसी तरह का कोई फर्क ही नहीं पड़ा हो। इसी के साथ ही SRH के कप्तान ने आगे उन्होंने कहा कि:-

“मुझे लगता है कि यह हमारा मजबूत पक्ष है. यह हर खेल में काम नहीं करेगा. एक या दो गेम में जहां शुरुआत में चीजें हमारे अनुकूल नहीं रहीं.
फिर भी हम अच्छा स्कोर हासिल करने में सफल रहे. फिर भी सोचते हैं कि यही हमारे लड़कों के लिए आगे बढ़ने का रास्ता है”.

DMCA.com Protection Status
Scroll to Top